CTET Important Notice 2024

CTET Important Notice 2024:सीटेट के लिए ऑनलाइन आवेदन संपन्न हो चुके हैं इसके बाद में सीटेट के सभी अभ्यर्थियों के लिए महत्वपूर्ण नोटिस जारी किया है |

CTET Important Notice 2024
CTET Important Notice 2024

CTET Important Notice: सीटेट के सभी अभ्यर्थियों के लिए महत्वपूर्ण सूचना जारी नोटिस यहां से डाउनलोड करें !

CTET Important Notice 2024:सीटेट के लिए ऑनलाइन आवेदन संपन्न हो चुके हैं इसके बाद में सीटेट के सभी अभ्यर्थियों के लिए महत्वपूर्ण नोटिस जारी किया है यह नोटिस सभी अभ्यर्थियों को देखना जरूरी है। CTET Important Notice 2024 CTET Important Notice

अगर आपने सीटेट का फॉर्म भरा है तो आपके लिए सीटेट की तरफ से एक नोटिस जारी किया गया है जिसमें महत्वपूर्ण सूचना जारी की गई है यह नोटिस सभी अभ्यर्थियों के लिए जारी किया गया है सीटेट के लिए ऑनलाइन आवेदन 7 मार्च से लेकर 5 अप्रैल तक भरे गए थे इसके बाद में नया नोटिस 8 अप्रैल को जारी किया गया है।

सीटेट के लिए परीक्षा का आयोजन 7 जुलाई को किया जाएगा इसके लिए ऑनलाइन आवेदन भरने की प्रक्रिया संपन्न हो चुकी है ऑनलाइन आवेदन 7 मार्च से शुरू हुए थे और 5 अप्रैल तक भरे गए थे वहीं इसके अंदर फॉर्म में करेक्शन 8 अप्रैल से लेकर 12 अप्रैल तक होगा।

सीटेट के लिए जारी नोटिस में बताया गया है कि जिन अपडेट ने सीटेट के लिए ऑनलाइन आवेदन भर दिया है और आवेदन फॉर्म भरते समय अगर कोई भी त्रुटी रह गई है तो वह इस त्रुटि में 8 अप्रैल से लेकर 12 अप्रैल तक सुधार कर सकता है।

जैसा कि सार्वजनिक सूचना दिनांक 05.03.2024 द्वारा पहले अधिसूचित किया गया था, कि केंद्रीय माध्यमिक शिक्षा बोर्ड केंद्रीय शिक्षक पात्रता परीक्षा (सीटीईटी) के 19वें संस्करण का आयोजन करेगा और उम्मीदवारों को सूचित किया गया था कि वे सूचना बुलेटिन में उल्लिखित कार्यक्रम के अनुसार अपने विवरण में सुधार कर सकते हैं।

ऑनलाइन सुधार की सुविधा सीटीईटी वेबसाइट https://ctet.nic.in पर 08.04.2024 (सोमवार) से 12.04.2024 (शुक्रवार) तक उपलब्ध रहेगी। इस तिथि के बाद किसी भी परिस्थिति में कोई सुधार की अनुमति नहीं दी जाएगी। इस अवधि के दौरान, उम्मीदवार अपना विवरण, पाठ्यक्रम और परीक्षा शहर बदल सकते हैं।

You May Also Like :DRDO Vacancy 2024

#1 CTET Important Notice 

सीटेट अभ्यर्थियों के लिए जारी महत्वपूर्ण नोटिस डाउनलोड करने के लिए यहां  क्लिक करें